Titanic movie in Hindi

Titanic movie in Hindi Story | full story of titanic

Spread the love

आप जब भी किसी अपने दोस्त से पुछेंगे की उसकी पसंदीदा फिल्म कौन सी है , तो आप का दोस्त शयद यही बोलेगा की टाइटैनिक एक बेहतरीन लव स्टोरी मूवी है। अगर आप को कभी फुर्सत मिले तो जरूर देखिएगा मगर आप अभी स्टोरी से काम चला सकते है।

Titanic movie in Hindi
Titanic movie in Hindi

टाइटैनिक एक जहाज था , जिसके ऊपर ये मूवी बनी हुई है। समंदर की गहराई में कुछ लोग कुछ ढूंढ रहे है। तभी उनको टाइटैनिक दीखता है। जो april १९१२ को दुब गया था। दुबे हुए टाइटैनिक में एक लाकर मिलता है। समंदर में खोज करने वाली टीम लाकर को ऊपर लेकर आती है। और टीम का बोस है ब्रुक जो काफी खुश है लाकर मिलनेपर शयद उसको कोई कीमती चीज मिलने वाली है इस लाकर में जब उस लाकर का ताला तोड़ते है तो उस लाकर से गाला हुआ नोट और एक फाइल मिलता है।

Titanic movie in Hindi
Titanic movie in Hindi

टीम का बोस काफी निरास होता है। और उस फाइल में एक पॉन्टिंग मिलती है , ये पेंटिंग बॉस का ध्यान खींचती है , इस पेंटिंग में लड़की ने जो नेकलेस पहना है। इसी की तलाश कर रही रही है ये टीम तब दूसरी एक एक घर में एक बूढी औरत अपने घर में एक मिटटी का बर्तन बना रही है। और वह न्यूज़ में उस पेंटिंग को देखती है जो टाइटैनिक से मिला , और वह औरत बेचैन होने लगती है , और एक तरफ समंदर की टीम को एक कॉल आता है।

Titanic movie in Hindi
Titanic movie in Hindi

Titanic full movie in Hindi story

जो की टाइटैनिक के बारे में बात करना चाहती है। फिर ब्रुक के पूछने पर वह बूढी औरत बताई है , की पेंटिंग वाली औरत मैं ही हूँ। फिर ब्रुक उस औरत को और उसकी पोती को अपने शीप पर बुलाता है। फिर बूढी अपना तस्वीर देख क्र भायुक हो जाती है , और फिर उस टीम को टाइटैनिक के अधूरे सफर के बारे में सुनती है।

Titanic movie in Hindi
Titanic movie in Hindi

फ़्लैश बैक एक बहुत बड़ा जहाज जो की एक लम्बे सफर पर निकलने वाला होता है , कही इस जहाज में दो तरह के कोच है एक हाई क्लास और एक लौ क्लास जहाज सफर के लिए निकल जाता है , रात का टाइम है डिनर की तयारी चल रहे है। इस मिल की हेरोइन जिसकी पेंटिंग थी , वह जहाज के सबसे ऊपरी हिस्से पर भाग कर आजाती है। और उस जहाज से कूदना चाहती है। की तब तक जैक वह आजाता इस दिलम का हीरो , जैक उसे किसी तरह रोक लेता है , और हीरोइन का पैर फिसल जाता है। तभी कुछ गार्ड वह पहुंचते है। और गार्ड कुछ गलत समझ कर जैक को पकड़ लेते है। तभी वह हीरोइन का मंगेतर आजाता है। और जैक को मरने लगता है। तो हीरोइन समझती है उनको तब हेरिओं का मंगेतर जैक को डिनर पर बुलाता है।

फिर जैक डिनर पर जाता अच्छे कपड़े पहन कर लेकिन जैक लोअर क्लास का था। जैक सबके साथ बैठ कर डिनर करता है। और उसके बाद जैक हीरोइन को लोअर क्लॉस में ले जाता है। और वह की पार्टी दिखता है। हीरोइन को बहुत माजा आता है। फिर हीरोइन जैक को अपनी पेंटिंग बनाने के लिए बोलती है और फिर जैक उसकी पेंटिंग बनता है। दूसरी तरफ जहाज के कैप्टन को जहाज के सामने एक बर्फ का पहाड़ दिखाई पड़ता है। जहाज को बचाते बचाते बर्फ का एक हिस्सा जहाज से टकरा जाता है और जहाज के निचले केबिन में पानी भरने लगता है।

The last scene of the titanic movie

और जहाज में अफरातफरी मच जाती है। और लोग जहाज से कूदने लगते है जहाज के छोटे छोटे बोट पर बहुत से लोग बैठ कर निकलने लगते है लेकिन बहुत से लोग मरने लगते है। और साथ में हीरोइन बच जाती है और हीरो मर जाता है। इस मूवी को जब आप देखंगे तभी आप को समझ में आएगा।

KGF 2 | KGF Chapter 2 Full Movie Story In Hindi


Spread the love

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Do You Want work from home jobA Genuine Way To Earn Money Online

Don’t miss out this chance to become part of our community,

We Will Guide You on How You Can Earn $10 To $50 Per Day in A Working Method.