Uncategorized

Baramuda Triangle Ek Rahasya

Baramuda Triangle Ek Rahasya फ्लोरिडा, प्यूर्टिरिकाे और बरमुडा इन तीनाे काे जाेड़ता है….. यहां कई सारी रहस्यमय घटनाये घट चुकी हैं…. यहां से जाे भी जहाज चाहे वह समुद्री हाे या हवाई पहुचते ही गायब हाे जाता है फिर तमाम काेशिशाें के बावजूद भी नही मिलता है.

वैग्यानिक भी आज तक इसके रहस्य का काेई सटीक कारण नही बता पाये हैं…. कुछ लाेगाें का कहना है कि यहां पर एलियन का बेश है…. वे यहां से अपनी शक्तियां आपरेट करते हैं…. चाहे जाे भी हाे लेकिन इस  Baramuda Triangle  में कइ प्लेन डूब चुके हैं और यहा तक कि प्लेन के मलबे और उसमें सवार लाेगाें की लाशें तक से नही मिलती….

अमेरिकन नेवी के साथ दुर्घटना Baramuda Triangle Ek Rahasya
 
ऐसी ही एक घटना घटित हुयी  5 दिसम्बर 1945 में…. अमेरिकन नेवी के 14 पायलट जाे कि उच्च प्रशिक्षित थे… एक ट्रेनिंग के लिए  Baramuda  की ओर निकलेंं…. और लगभग 1.30 घंटे के अंदर ही फ्लाइट के पायलट ने कन्ट्राेल रूम से संपर्क साध कर बाेला की यहा कुछ ठीक नहीं हो रहा है….जहाज के कम्पास  काम करना बन्द कर दिये हैं…. और यहा का सागर भी भयावह है वाे आम समुद्री जगह के जैसा नही है...
Hindi best story free image

 

उसके बाद उनका सम्पर्क कंन्ट्राेल रूम से टूट गया… उन्हें बचाने के लिये और भी जहाजाे काे भेजा गया लेकिन उनका भी वही हाल हुआ… कुल पांच अमेरिकन जहाज बरमुडा ट्राएंगल मे समा गये… सबसे बड़ी बात की ना ताे जहाजाे का पता चला और ना ही सैनिकों की लाशें ही बरामद हुयी.
उस घटना के बाद सबका ध्यान बरमुडा ट्राएंगल की तरफ गया… दुनिया भर के वैग्यानिकाें ने तमाम रिसर्च किसे लेकिन कुछ हाथ नहीं आया…. कुछ लाेगाें का कहना है कि वहां एलियंस की गतिविधिया हाेती हैं… लेकिन आज तक बरमुडा ट्राएंगल एक रहस्य ही है…दोस्तों यह Baramuda Triangle Ek Rahasya कि जानकारी आपको कैसी लगी, कमेन्ट करके अवश्य बताएं और इसी तरह और भी कहानी के लिए इस Manavata se bada koi dharm nahin hota hindi Moral story पर क्लिक करें.

About the author

Hindibeststory

Leave a Comment